Bond girl Tanya Roberts not dead but critical, publicist now says


1 of 1

Bond girl Tanya Roberts not dead but critical, publicist now says - Hollywood News in Hindi




लॉस एंजेलिस। ‘बॉन्ड गर्ल’ तान्या रॉबर्ट्स की मौत नहीं हुई है, लेकिन उनकी हालत गंभीर है। हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, रॉबर्ट्स की पब्लिसिटी का काम देखने वाले माइक पिंगल ने कहा है कि वह अभी भी जीवित हैं और अस्पताल में हैं।

पिंगल ने कहा है, “मुझे इसकी (रॉबर्ट्स मौत की) पुष्टि की गई थी, लेकिन वह एक बहुत ही विचलित व्यक्ति (रॉबर्ट्स के प्रेमी लांस ओब्रायन) ने की थी। आज सुबह 10 बजे अस्पताल ने यह कहने के लिए फोन किया था कि वह अभी जीवित है, लेकिन उनकी हालत ठीक नहीं लग रही है। उम्मीद है कि हम जल्दी जानकारी देंगे।”

इनसाइड एडिशन के साथ एक वीडियो इंटरव्यू में ओब्रायन को एक फोन आया जिसमें उन्हें बताया गया कि रॉबर्ट्स की मौत नहीं हुई। इसमें वह कह रहे हैं कि “अस्पताल ने मुझे बताया है कि वह जीवित है। यह फोन मुझे आईसीयू टीम से आया है।”

रविवार को पिंगल ने कहा था कि क्रिसमस की पूर्व संध्या पर अपने कुत्तों को टहलाने के दौरान रॉबर्ट्स गिर गईं थीं। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

रॉबर्ट्स को 1985 की फिल्म ‘ए व्यू टू ए किल’ में बॉन्ड गर्ल की भूमिका के लिए जाना जाता है। उन्होंने जॉन ग्लेन के निर्देशन में स्टेसी सटन का किरदार भी निभाया।

छोटे पर्दे पर उन्होंने लोकप्रिय सीरीज ‘चार्लीज एंजेल्स’ में एक एंजेल की भूमिका निभाई। इसके अलावा वह ‘फैंटेसी आइलैंड’ और ‘लव बोट’ के एपिसोड में भी दिखाई दी हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *