Bridget Jones helped Renee Zellweger befriend


1 of 1

Bridget Jones helped Renee Zellweger befriend - Hollywood News in Hindi




लॉस एंजेलिस| अभिनेत्री रेनी जेलवेगर का कहना है कि ब्रिजेट जोन्स का किरदार निभाने से उन्हें नए दोस्त बनाने में मदद मिली है क्योंकि लोग उनसे इस प्यारे किरदार के बारे में बात करना चाहते हैं।

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके के मुताबिक, “मैं हर दिन ब्रिजेट की वजह से दोस्त बनाती हूं। हर दिन कोई न कोई व्यक्ति आता है और कहता है कि मैंने मैंने ब्रिजेट से यह सीखा है या वह मेरे लिए बहुत मायने रखती है।”

आगामी टीवी शो ‘बीइंग ब्रिजेट जोन्स’ के बारे में जेल्वेगर ने कहा, “ऐसी चीजें जो आप ब्रिजेट के जैसी नहीं चाहेंगे मैं उनका लेकर ही उसके साथ सबसे ज्यादा करीबी महसूस करती हूं। कई बार ऐसा समय आता है जब मुझे लगता है कि मैं खुद ही अपने बगल में बैठी हूं और ब्रिजेट मेरे आसपास चक्कर लगा रही है।”

वह महिलाओं पर हमेशा अच्छे दिखने और उनके पास परिवार होने को लेकर रहने वाले दबाव के प्रति सहानुभूति रखती हैं। उन्हें लगता है, “कुछ हास्यास्पद चीजें जैसे हमारा वजन कितना है, या हम किसी पोशाक में हेयर स्टाइल में कैसे दिखते हैं। इसके लिए महिलाएं ब्रिजेट की तरह बहुत संघर्ष करती है। वह कोशिश करती है और हम सभी की तरह विफल रहती है। आखिर में खुद को स्वीकार करती हैं, मुझे लगता है कि यह सराहना भरा काम है कि अपूर्ण होने के बाद भी आप क्या करने वाले हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “बच्चे पैदा करने के लिए महिलाओं पर पुरुषों की तुलना में ज्यादा दबाव होता है। हम उम्मीद करते हैं कि हम किसी से प्यार करें और वो भी हमें प्यार करे, हम अपनी जिंदगी साझा करें। लेकिन दुख की बात है कि महिलाओं पर इसके लिए दबाव होता है। यदि आपके पास पुरुष नहीं है तो यह आप पर सवाल उठाने वाली चीज है।”

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *