Christopher Nolan: Want to work more in India


1 of 1

Christopher Nolan: Want to work more in India - Hollywood News in Hindi




हॉलीवुड फिल्मकार क्रिस्टोफर नोलन का कहना है कि वह वापस भारत में आना चाहते हैं और फिर से शूटिंग करना चाहते हैं। उन्होंने कहा है कि वे यहां आकर भारतीय अभिनेताओं के साथ काम करेंगे।

नोलन ने आईएएनएस से कहा, “मैं कभी भी बहुत आगे के समय की योजना नहीं बनाता। लेकिन मुझे भारत में एक अद्भुत अनुभव हुआ और मैं निश्चित रूप से यहां वापस आना चाहता हूं और भारतीय अभिनेताओं के साथ भारत में और ज्यादा काम करना चाहता हूं। मुझे नहीं पता कि मैं आगे क्या करने वाला हूं।”

ऑस्कर विजेता नोलन 2012 की अपनी वैश्विक ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द डार्क नाइट राइजेस’ के कई अहम सीन जोधपुर में फिल्माए थे। इसके अलावा नई फिल्म ‘टेनेट’ के कुछ हिस्से मुंबई में फिल्माए।

‘टेनेट’ में बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया समेत कई भारतीय प्रतिभाएं शामिल हैं। इसे लेकर नोलन ने पहले कहा था, “मुंबई के फिल्म निर्माताओं से मिलने और मुंबई के दर्शनीय स्थलों को देखने का अनुभव मेरे लिए बहुत प्रेरणादायक रहा। इसने मुझे यह सोचने पर मजबूर किया कि कैसे यहां वापस आ सकूं और काम कर सकूं।”

वार्नर ब्रदर्स पिक्च र्स के इस प्रोजेक्ट में रॉबर्ट पैटिनसन, जॉन डेविड वॉशिंगटन, एलिजाबेथ डेबिकी, केनेथ ब्रनाग, माइकल केन, आरोन टेलर-जॉनसन और क्लेमेंस पोइसी भी शामिल हैं। फिल्म को सात देशों – भारत, अमेरिका, ब्रिटेन, डेनमार्क, एस्टोनिया, इटली और नॉर्वे में शूट किया गया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *