crickter hardik and krunal pandhya father himanshu passes away today due to heart attack

Updated: | Sat, 16 Jan 2021 04:53 PM (IST)

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक और क्रुणाल पंड्या के पिता (हिंमाशु पंड्या) का आज (शनिवार) सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया। दुखद समाचार मिलने के बाद क्रुणाल सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट छोड़कर घर के लिए रवाना हो गए। बता दें क्रुणाल बड़ौदा टीम के कप्तान है। वह अब आगे के मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों को इस घटना पर शोक व्यक्त किया है।

कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर कहा कि हार्दिक और क्रुणाल के पिता के निधन की खबर सुनकर दिल टूट गया है। मैंने दो बार उनसे बात की है। वो काफी प्रसन्न स्वभाव के व्यक्ति थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। वहीं पूर्व गेंदबाज इरफान पठान ने कहा कि मोतीबात में पहली बार अंकल से मुलाकात हुई थी। वह अपने बेटों को अच्छा क्रिकेट खेलता देखने के लिए उत्सुक थे। आपको और परिवाप को मेरी संवेदना। भगवान आपको इस कठिन समय से गुजरने की शक्ति दे।

युवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि हार्दिक और क्रुणाल आपके पिता के निधन के बारे में सुनकर वाकई दुख हुआ। इस असामयिक क्षति पर आपको और आपके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। ध्यान रखना और मजबूत होना। वहीं हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर शोक प्रकट किया।

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ शिशिर हट्टंगडी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि क्रुणाल पंड्या ने टीम का बायो बबल छोड़ दिया है। पंड्या ने इस सीजन में चल रहे सैयद मुश्ताक टूर्नामेंट में तीन मैच खेले हैं। जिसमें चार विकेट ले चुके हैं। जबकि उत्तराखंड के खिलाफ मैच में क्रुणाल ने 76 रन बनाए। वहीं बड़ौदा ने अब तक तीनों मैचों में जीत दर्ज की है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Makar Sankranti
Makar Sankranti

 

Source link

admin

Netflix hindi : Review ,Rating , latest news or other related stuff of netflix.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: