Elizabeth Debicki: Working with Chris Nolan pushed me as an actor


1 of 1

Elizabeth Debicki: Working with Chris Nolan pushed me as an actor - Hollywood News in Hindi




नई दिल्ली। हॉलीवुड अभिनेत्री एलिजाबेथ देबिकी का कहना है कि फिल्म निर्माता क्रिस्टोफर नोलन के साथ ‘टेनेट’ में काम करना एक शानदार अनुभव था। इस अनुभव ने उन्हें एक अभिनेता के रूप में बेहतर किया है। देबिकी ने आईएएनएस को बताया, “क्रिस के साथ काम करने का मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा। वह एक अनोखे निर्देशक हैं, वह जिस तरह से काम करते हैं, वह वाकई खास है। यह अविश्वसनीय रूप से तेज हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना, जिसे आप सालों से सराहते आ रहे हों, उसके निर्देशन में काम करना आपकी उत्कृष्ट गुणवत्ता को बाहर लाता है। उनके साथ काम करके मैं एक बेहतर कलाकार हुईं हूं। इससे पहले मैंने ऐसा कभी अनुभव नहीं किया था।”

नोलन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म टेनेट एक स्पाई थ्रिलर है जो रॉबर्ट पैटिंसन और जॉन डेविड वाशिंगटन द्वारा निभाए गए 2 गुप्त एजेंटों पर आधारित है। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया प्रिया के किरदार में दिखाई देती हैं।

वार्नर ब्रदर्स पिक्च र्स की फिल्म में केनेथ ब्रानघ, माइकल कैइन, आरोन टेलर-जॉनसन और क्लेमेंस पोसी भी हैं। इसकी शूटिंग सात देशों – भारत, अमेरिका, यूके, डेनमार्क, एस्टोनिया, इटली और नॉर्वे में की गई है। फिल्म भारत में 4 दिसंबर को रिलीज हुई थी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *