George Clooney new film felt so similar to pandemic crisis: Writer


1 of 1

George Clooney new film felt so similar to pandemic crisis: Writer - Hollywood News in Hindi




मुंबई। हॉलीवुड सुपरस्टार जॉर्ज क्लूनी ने स्व-अभिनीत साइंस-फिक्शन ड्रामा, ‘द मिडनाइट स्काई’ के साथ निर्देशक के रूप में वापसी की। फिल्म की शुरुआत करते हुए, पटकथा लेखक मार्क एल. स्मिथ कहते हैं कि यह विचित्र है कि कहानी वर्तमान महामारी संकट से काफी मिलती-जुलती है।

फिल्म के सह-कलाकार फेलिसिटी जोन्स, डेविड ओयेलोवो, टिफनी बून, डेमियन बिचिर और काइल चांडलर हैं और यह लिली ब्रूक्स-डाल्टन के उपन्यास ‘गुड मॉनिर्ंग, मिडनाइट’ पर आधारित है। कहानी आइसोलेशन, अकेलापन, मानवीय संबंध और एक प्राकृतिक आपदा के विषय पर आधारित हैं, जो सभी कोविड-ग्रस्त दुनिया में प्रासंगिक हैं।

कॉन्टैक्ट म्यूजिक डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, स्मिथ ने एसएफक्स मैगजीन से कहा, “ओह, बिल्कुल! क्लूनी और मैं, हमने इसके बारे में बहुत बात की है। यह कितना विचित्र है। जब हमने इसे शुरू किया, तो दुनिया सामान्य लग रही थी – मेरा मतलब है, जितना सामान्य हम महसूस कर सकते है, सब कुछ राजनीतिक रूप से चल रहा है। फिर महामारी आती है और यह बहुत ही मिलता-जुलता है। हम हमेशा पर्यावरण को लेकर एक विचार के साथ काम कर रहे थे, इसलिए यह हमेशा एक चर्चा का विषय थी। लेकिन हाँ, यह बहुत ही अजीब और भयानक और दुखद है, कि एक तरह से दुनिया उसे झेल रही है।”

आगामी फिल्म में क्लूनी आर्कटिक में एक वैज्ञानिक की भूमिका निभाते हैं, जो अंतरिक्ष यात्रियों के एक समूह को धरती पर लौटने से रोकने के लिए समय के विपरीत दौड़ता है वह भी एक युवा लड़की की रक्षा करने की कोशिश करने के लिए।

यह फिल्म 23 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *