How Scarlett Johansson became an instant parent

[ad_1]

1 of 1

How Scarlett Johansson became an instant parent - Hollywood News in Hindi




लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन का कहना है कि पैरेंट का किरदार निभाना उनके करियर का अमूल्य हिस्सा रहा है। पिछले साल अभिनेत्री ने मैरेज स्टोरी और जोजो रैबिट में मां की भूमिका निभाई थी। उन्होंने कहा, “इससे पहले मैंने कभी किसी फिल्म में ऐसा किरदार नहीं निभाया था, जिसमें मेरे बच्चे हों। लेकिन दो फिल्मों में वे अचानक 10 या 11 साल के बच्चों की मां बन गई। इस तरह मैं एक इंस्टेंट पैरेंट्स बन गई। मुझे ये किरदार निभाना बहुत अच्छा लगा।”

लेखक क्रिस्टीन लेयन्स के उपन्यास ‘कैजिंग स्काइज’ पर फिल्म ‘जोजो रैबिट’ बनी है। यह जोजो नाम के एक जर्मन लड़के के बारे में है, जिसकी जिंदगी यह पता चलने के बाद बदल जाती है कि उसकी मां (स्कारलेट जोहानसन) एक युवा यहूदी लड़की को छुपा रही है।

इस नफरत-विरोधी व्यंग्य में जोजो की ज्वलंत कल्पनाओं को सामने लाता है और उसके काल्पनिक दोस्त एडोल्फ हिटलर के जरिए उसके अनुभवों को सामने लाता है। काल्पनिक हिटलर की भूमिका वेट्टी ने निभाई है। इस फिल्म को 6 ऑस्कर नामांकन मिले हैं, जिसमें सहायक अभिनेत्री का नामांकन भी शामिल है। ‘जोजो रैबिट’ भारत में स्टार मूवीज पर प्रसारित होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

admin

Netflix hindi : Review ,Rating , latest news or other related stuff of netflix.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: