india vs austraila test match ravindra jadeja share photo after undergoes surgery for dislocated thumb

Publish Date: | Tue, 12 Jan 2021 02:10 PM (IST)

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज खेली जा रहा है। तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को अंगूठे में चोट लग गई थी। जडेजा ब्रिसबेन में 15 जनवरी को आखिरी टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए हैं। उन्होंने सिडनी टेस्ट मैच के अगले दिन सर्जरी कराई, जो सफल रही। भारतीय खिलाड़ी ने खुद अपने ऑफिशिल ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर कर जानकारी दी। इस फोटो में रवींद्र जडेजा मास्क लगाए हुए दिख रहे हैं। उनके कंधे पर सपोर्ट के लिए एक पट्टी बंधी हुई है और अंगूठे पर प्लास्टर लगा हुआ है। तस्वीर के साथ जडेजा ने कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कहा है कि कुछ समय आउट ऑफ एक्शन रहूंगा, सर्जरी हो गई। लेकिन जल्द ही मैं धमाकेदार वापसी करूंगा।

इस सर्जरी के बाद रवींद्र जडेजा नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैबिलिटेशन के लिए जाएंगे। जडेजा सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर रहे थे। सिडनी टेस्ट में उन्होंने ऑस्ट्रलिया की पहली पारी में चार बल्लेबाजों को पैवेलियन भेज दिया और स्टीव स्मिथ को रनआउट भी किया। भारतीय ऑलराउंडर कंगारूओं की दूसरी पारी में गेंदबाजी नहीं कर सके और टीम की तरफ से बल्लेबाजी करने भी मैदान में नहीं उतरे। रवींद्र जडेजा के जल्द ठीक होने की प्रार्थना उनके फैंस कर रहे है। उनके फोटो पर लोग गेट वेल सून का कमेंट कर मैदान में जल्द वापसी के लिए हौसला अफजाई कर रहे हैं।

वहीं तीसरे टेस्ट मैच डॉ रहा। आर अश्विन (39 नाबाद) और हनुमा विहारी (23 नाबाद) ने 256 गेंदों में 62 रन की पार्टनरशीप की। भारत की ओर से ऋषभ पंत ने 97 रन की शानदार पारी खेली। पंत ने 12 चौके और 3 छक्के लगाए। अंतिम और चौथा मैच 15 जनवरी को ब्रिस्बेन में खेला जाएगा।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Happy New Year
Happy New Year

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *