India vs Australia 3rd ODI Live Cricket Score Australia chasing 303 target know the latest score

Updated: | Wed, 02 Dec 2020 02:50 PM (IST)

India vs Australia 3rd ODI Live Cricket Score: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मैच कैनबरा में खेला जा रहा है। कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 303 रन का लक्ष्य दिया है। जवाब में मेजबान टीम ने 22.5 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 117 रन बना लिए हैं। एरोन फिंच 73 पर नाबाद हैं। शार्दुल ने 2 विकेट लिए। वहीं नटराजन को भी एक विकेट मिला।

इससे पहले भारतीय पारी में शुरुआती झटकों के बाद हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन दिया। दोनों ने नाबाद पारियां खेलीं। पांड्या ने जहां 76 गेंद में 92 रन की पारी खेली, वहीं जडेजा ने 50 गेंद में 66 रन बनाए। जडेजा ने अपनी पारी में पांच चौके और तीन छक्के लगाए।

भारतीय पारी में आउट होने वाले बल्लेबाज रहे शिखर धवन (16 रन), शुभमन गिल (33 रन), श्रेयस अय्यर (19 रन), केएल राहुल (5 रन)और कप्तान विराट कोहली (63 रन)। 152 के स्कोर पर विराट कोहली के रूप में आखिरी विकेट गिरा था। छठे विकेट के लिए पांड्या और जडेजा ने 108 गेंद में 150 रन जोड़े। आखिरी सौ रन मात्र 51 रन में बने।

कैनबरा में खेले जा रहे इस मैच में दोनों टीमों की एक से एक एक खिलाड़ी पहला वनडे खेल रहा है। कोहली ने जहां टी नटराजन को मौका दिया है, वहीं ऑस्ट्रेलिया के ग्रीन के यह पदार्पण मैच है। टीम इंडिया इस प्रकार है, शिखर धवन, शुभमन गिल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (wk), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसमीत बुमराह, टी नटराज। वहीं कंगारू टीम में शामिल हैं, एरोन फिंच (कप्तान), मारनस लाबुस्चगने, स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मोइसेस हेनरिक्स, एलेक्स केरी (wk), कैमरन ग्रीन, एश्टन अगर, सीन एबॉट, एडम ज़ाटा, जोश हेज़लवुड।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *