India vs Australia One more setback after an embarrassing defeat Mohammed Shami out of the series

Updated: | Sun, 20 Dec 2020 08:50 AM (IST)

Mohammed Shami Injury: एडिलेड टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया के एक और तगड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए हैं। भारतीय टीम की दूसरी पारी में बल्लेबाज करते समय उन्हें चोट लगी थी। तब वे अपनी बल्लेबाजी भी पूरी नहीं कर पाए थे। एक्सरे में पता चला है कि Mohammed Shami की कलाई में फ्रैक्चर हुआ है। इसके साथ ही वे सीरीज से बाहर हो गए हैं। टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अभी तीन टेस्ट मैच और खेलना हैं। माना जा रहा है कि Mohammed Shami के बाहर होने के बाद मोहम्मद सिराज को मौका मिलेगा। यानी उनका टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण तय माना जा रहा है।मोहम्मद सिराज मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट में खेल सकते हैं, जिन्होंने दोनों अभ्यास मैचों में काफी प्रभावित किया था।

Mohammed Shami को छोड़ना पड़ा था मैदान

भारत की दूसरी पारी महज 36 रन पर समाप्त हो गई थी। आखिरी विकेट के रूप में आर. अश्वीन और Mohammed Shami बल्लेबाजी कर रहे थे। तब पैट कमिंस की उठती हुई Mohammed Shami की कलाई पर लगी जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा। Mohammed Shami को मैच खत्म होने के बाद बाद स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया था, जहां उनके हाथ में फ्रैक्चर होने का पता लगा।

बीसीसीआइ से मिली जानकारी भी यही कहती है कि Mohammed Shami की कलाई में फ्रैक्चर है और उनके सीरीज के बाकी बचे मैचों में खेलना संभव नहीं है।

इससे पहले, विराट कोहली ने भी Mohammed Shami की चोट की गंभीरता की ओर इशारा किया था। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 8 विकेट से मैच गंवाने के बाद कहा था कि Mohammed Shami के बारे में अभी कुछ पता नहीं, उनको हाथ उठाने में तकलीफ हो रही थी। अगला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से मेलबोर्न में खेला जाएगा। इस बीच, कप्तान विराट कोहली भी स्वदेश लौट रहे हैं।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 

Source link

admin

Netflix hindi : Review ,Rating , latest news or other related stuff of netflix.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: