Josh Hartnett on rejecting Superman, Batman roles


1 of 1

Josh Hartnett on rejecting Superman, Batman roles - Hollywood News in Hindi




लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार जोश हार्टनेट को सुपरमैन और बैटमैन की भूमिकाओं को न कहने को लेकर कोई पछतावा नहीं है। उनका कहना है कि वह सुपरहीरो टाइप बॉक्स में कैद होना नहीं चाहते थे।

मेट्रो डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने स्वीकार किया कि “उस समय ऐसा नहीं लग रहा था कि मैं छोटे वक्त के लिए यह फैसला ले रहा हूं, बल्कि मैं 15 साल बाद के लिए फैसला ले रहा हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “बहुत सारी शक्तियां थीं जो चाहती थीं कि मैं उन फिल्मों को हां कहूं, लेकिन मुझे हमेशा लोगों के बारे में कहानियों को जीने में दिलचस्पी रही है और मैं उस सुपरहीरो टाइप बॉक्स में कैद नहीं होना चाहता था। इसके बाद बहुत सारे अभिनेताओं को उन किरदारों को निभाने के बाद अपने करियर को वापस पाने के लिए वास्तव में कठिन संघर्ष करना पड़ा।”

ऐसी फिल्मों के बजाय अभिनेता ने स्वतंत्र फिल्मों में रुचि ली है। उनकी नई इंडी प्रोजेक्ट ‘टारगेट नंबर वन’ है, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह थ्रिलर एक छोटे ड्रग डीलर के बारे में है, जिसे पुलिस ने फंसाया है और थाई जेल में 100 साल की सजा सुनाई है।

हार्टनेट ने वास्तविक जीवन कनाडाई पत्रकार विक्टर मलारेक की भूमिका निभाई है, जो डीलर को मुक्त करने की कोशिश कर रहा है। हार्टनेट ने मलारेक के बारे में कहा ‘वह बहुत करिश्माई और बहादूर हैं।’
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *