Kanye West gifted hologram of late father to wife


1 of 1

Kanye West gifted hologram of late father to wife - Hollywood News in Hindi




लॉस एंजेलिस रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां वेस्ट ने खुलासा किया कि उनके पति व रैपर कान्ये वेस्ट ने उन्हें अपने दिवंगत पिता रॉबर्ट कार्दशियां सीनियर का होलोग्राम गिफ्ट किया है। मिरर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, किम के पिता व वकील रॉबर्ट का निधन इसोफेजियल कैंसर से पीड़ित होने के कारण 2003 में हो गया।

किम ने होलोग्राम को ट्विटर पर पोस्ट किया और लिखा, “मेरे जन्मदिन के लिए, कान्ये ने मुझे जीवन भर का सबसे विचारशील उपहार दिया। स्वर्ग से एक विशेष सरप्राइज। मेरे पिताजी का एक होलोग्राम। यह लाइफलाइक है। हम इसे बार-बार देख रहे हैं, भावना से पूर्ण”

होलोग्राम में किम के पिता किम से कह रहे हैं, “जन्मदिन मुबारक हो, किम्बर्ली। तुम 40 की हो गई और सब बड़े हो गए। आप खूबसूरत दिख रही हो ठीक वैसे ही जब आप एक छोटी बच्ची के तौर पर हुआ करती थी। मैं आप पर, आपकी बहनों और भाई और आपके सभी बच्चों पर हर दिन नजर रखता हूं। कभी-कभी मैं संकेत देता हूं कि मैं आसपास हूं, जैसे कि जब आप सुनते हैं कि कोई व्यक्ति एक बड़ा पी फी बनाता है, या जब आप एक बड़ा पी फी बनाते हैं। याद है जब मैं हर दिन आपको मेरी छोटी मर्सिडीज में स्कूल ले जाया करता था और हम इस गीत को एक साथ सुना करते थे?”

रॉबर्ट का होलोग्राम तब संगीत बजाना शुरू होता है, और वह आगे कहते हैं, “मुझे उस महिला पर बहुत गर्व है जो आप अब हो और उन सब कामों पर भी जो आपने पूरा किया है। आपकी कड़ी मेहनत और आपके द्वारा बनाए गए सभी व्यवसाय अविश्वसनीय हैं। लेकिन सबसे प्रभावशाली एक वकील बनने और मेरी विरासत को आगे बढ़ाने की आपकी प्रतिबद्धता है। यह एक लंबी और कठिन सड़क है। मैं हर तरह से आपके साथ हूं। जिस तरह से आप हमारी जड़ों से जुड़ रहे हैं और आर्मेनिया का समर्थन कर रहे हैं, वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। आप एक प्राउड आर्मेनियाई हैं, और मैं एक गौरवान्वित आर्मेनियाई पिता हूं।”

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *