Learning to be a anya taylor-joey fighter


1 of 1

Learning to be a anya taylor-joey fighter - Hollywood News in Hindi




लॉस एंजेलिस| अभिनेत्री आन्या टेलर-जॉय अपनी आगामी फिल्म में फाइटर की भूमिका के लिए प्रशिक्षण ले रही हैं। उनका कहना है कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट्स में भी खुद ही स्टंट करना चाहती हैं।

उन्होंने हॉरर सुपरहीरो फिल्म ‘द न्यू म्यूटेंट्स’ में कई स्टंट खुद किए हैं। टेलर-जॉय ने कहा, “मैं अक्सर बैले डांस करती थी लेकिन मैंने स्टंट कभी नहीं किए थे। लिहाजा मेरे लिए एक फाइटर बनना मजेदार था। वो लोग चाहते थे कि जितना हो सके मैं अपने स्टंट खुद करूं।”

उन्होंने कहा, “हमारी स्टंट टीम बहुत ही समर्पित है और यदि मैं केवल प्रैक्टिस भी करूं तो वे मुझमें यह भरोसा जताते हैं कि मैं ऐसा कर सकती हूं। मुझे एक्शन करना बहुत पसंद आया और मुझे तलवारबाजी करना, स्टंट करना बहुत अच्छा लगा। अपनी अगली फिल्मों में भी मैं अपने स्टंट खुद करना चाहूंगी।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “किरदार में रहते हुए उसकी तरह काम करना दिलचस्प होता है। बतौर आन्या मुझे उंचाई से डर लगता है लेकिन जब मैं अपने किरदार के लिए उंचाई पर होती हूं, तो मुझे डर नहीं लगता है। मेरा ध्यान मेरे किरदार को वास्तविक बनाने पर होता है। मुझे सब कुछ भूलकर बस वही करता होता है, जो मेरे किरदार की जरूरत होती है।”

यह डिज्नी फिल्म 5 युवा म्यूटेंट्स की कहानी पर है जो अपनी सुपरहीरो वाली योग्यताओं को खोजते हैं। इस फिल्म में मैसी विलियम भी हैं। फिल्म में भारत में 30 अक्टूबर को रिलीज हुई है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *