Madonna visited 5 countries in 3 weeks due to epidemic


1 of 1

Madonna visited 5 countries in 3 weeks due to epidemic - Hollywood News in Hindi




लॉस एंजेलिस। गायक मैडोना ने महामारी के दौरान 3 हफ्ते में 5 देशों का दौरा किया है। 62 वर्षीय गायिका ने अपने डांसर्स और ब्ऑयफ्रेंड अहलामलिक विलियम्स के साथ लॉस एंजेलिस से लंदन के लिए उड़ान भरी थी। क्रिसमस के मौके पर की गई इस ट्रिप में उनके बेटे डेविड बांदा, बेटी मर्सी जेम्स और जुड़वा बच्चे एस्टे और स्टेला साथ थे। परिवार के फिर से उड़ान भरने से पहले वह कुछ दिनों के लिए लंदन लौट गईं। इस दौरान वे अपने सबसे बड़े बेटे रोक्को से मिले।

इसके बाद दिसंबर के आखिर में वे सभी मलावी के लिए रवाना हुए। इस दौरान वे मिस्र के असवान में रुके। मलावी में बिताए एक हफ्ते में उन्होंने राष्ट्रपति लाजरस चकवेरा से मुलाकात की। स्थानीय लोगों से बातचीत की और मैडोना द्वारा स्थापित किए गए एक अस्पताल का दौरा भी किया।

पिछले बुधवार को वे केन्या चले गए, जहां वे सफारी पर गए। सूत्रों ने कहा कि वे सभी नियमित तौर पर कोविड -19 परीक्षण करा रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उन्हें वायरस संक्रमण तो नहीं हुआ है।

ऐसा माना जा रहा है कि इस म्यूजिक आइकन ने सारी यात्राएं निजी जेट से की हैं और अपने साथ फोटोग्राफर रिकाडरे गोम्स को भी ले गईं थीं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *