No need to move Rohit Sharma from Sydney he is safe BCCI official

Updated: | Tue, 22 Dec 2020 03:15 PM (IST)

Rohit Sharma Safe In Sydney: सिडनी में Covid19 संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। भारत के ओपनर Rohit Sharma इन दिनों सिडनी में क्वारंटाइन की अवधि पूरी कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया ने अपने टेस्ट खिलाड़ियों डेविड वॉर्नर और सीन एबॉट को सिडनी से बाहर भेज दिया है। बीसीसीआई ने स्पष्ट किया कि रोहित शर्मा सिडनी में सुरक्षित हैं और उन्हें वहां से बाहर निकालने की जरूरत नहीं हैं।

रोहित शर्मा पहले टेस्ट मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे और इस वक्त वो सिडनी में एक दो कमरों के अपार्टमेंट में ठहरे हुए हैं।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने ANI से चर्चा के दौरान बताया कि रोहित शर्मा सिडनी में हैं और टीम मैनेजमेंट लगातार उनके संपर्क में है। उन्होंने सिडनी से बाहर निकालने की जरूरत नहीं है। वो सुरक्षित हैं क्वारंटाइन के दौरान बॉयो-सिक्योर वातावरण में हैं। अगर वहां कोई इमरजेंसी हुई और हमें ये लगा कि उन्हें सिडनी से बाहर निकालने की जरूरत है तो हम उसे तुरंत करेंगे, लेकिन अभी इसकी कोई आवश्यकता नहीं है।

बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में फिटनेस टेस्ट में सफल होने के बाद रोहित ऑस्ट्रेलिया गए हैं। वे अपने अपार्टमेंट में ही फिटनेस पर काम कर रहे हैं। बोर्ड अधिकारी ने कहा, फिजियो रोहित शर्मा पर लगातार नजर रख रहे हैं और वो वर्कआउट कर रहे हैं। ये सभी चीजें उन्हें पूरी तरह से फिट बनाए रखने के लिए की जा रही है जिससे कि वो अगले एक्शन के लिए पूरी तरह से तैयार रहें।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने साफ कर दिया था कि सिडनी में ही तीसरे टेस्ट का आयोजन किया जाएगा। Covid-19 संक्रमितों की बढ़ती संख्या के चलते 7 जनवरी से निर्धारित इस टेस्ट के आयोजन पर संदेह के बादल छा गए थे। चौथा और अंतिम टेस्ट मैच 15 जनवरी से ब्रिस्बेन में होना है। सिडनी में कोविड-19 के बढ़ते केस के बीच ऐसा कहा जा रहा था कि तीसरे व चौथे टेस्ट मैच के वेन्यू में बदलाव किया जा सकता है, लेकिन सीए ने साफ कर दिया है कि, फिलहाल ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है। सीए की तरफ से कहा गया है कि, हमारी नजर स्थिति पर बनी हुई है और उसके मुताबिक ही फैसला किया जाएगा।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *