Paatal Lok Web Series 480p 720p Download or Watch Free

Amazon Prime Video ने हाल ही में अनुष्का शर्मा प्रोडक्शन हाउस की web series Paatal Lok रिलीज़ की, यह सबसे बहुप्रतीक्षित श्रृंखला में से एक थी, और इस समय चल रहे लॉकडाउन और इसके जबरदस्त ट्रेलर के कारण यह भारतीय दर्शकों द्वारा बहुप्रतीक्षित श्रृंखला में से एक थी.

यह series अमेज़न प्राइम वीडियो पर भारतीय दर्शकों के लिए 15 मई 2020 को जारी की गई है. इस web series के Total 9 episode है. आज के इस लेख में हम इस वेब सीरीज की समीक्षा करने जा रहे हैं और यह जानकारी देने जा रहे है कि कैसे Paatal Lok web series download किया जा सकता है.

दोस्तों अगर आपसे कोई पहली भारतीय Super hit webs Series के बारे में पूछता है, तो हममें से अधिकांश लोग नेटफ्लिक्स की “Sacred Games” का नाम लेंगे जिसने वेब सीरीज की दुनिया में तहलका मचा दिया था. और अगर बात करे इस सीरीज की तो यह श्रृंखला अमेज़न प्राइम की Sacred Games साबित हो सकती है.

यह सीरीज तरुण तेजपाल की किताब ‘The Story of My Assassins‘ पर आधारित है। यह हाई हिटिंग क्राइम थ्रिलर श्रंखला है, जो आज की राजनीति और मीडिया के काले चेहरे को दिखाता है।

Story

यह कहानी एक जाने-माने पत्रकार संजीव मेहरा (नीरज काबी द्वारा अभिनीत) के ऊपर हुए एक शाजिशन हमले के बारे में है, जिसकी 4 अपराधियों की गिरफ्तारी से शुरूआत होती है. जो एक प्रसिद्ध पत्रकार को मारने की कोशिश करते हैं, उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाता है. मामला हाथी राम चौधरी (प्ले बाय जयदीप अहलावत) की अगुवाई वाली पुलिस को सौंप दिया जाता है.

जब हाथी राम और उनकी टीम मामले के मूल में पहुंचने की कोशिश करती है, तो उसे कुछ काले कारनामों के राज का पता चलता है और फिर राजनीति और मीडिया के असली चेहरे खुल जाते हैं। कहानी बहुत दिलचस्प है और आपको जोड़े रखती है.

प्रदर्शन

इस श्रृंखला के प्रमुख कलाकार हैं, जयदीप अहलावत, जिन्होंने बहुत ही शानदार अभिनय किया है, नीरा काबी, अभिषेक बनर्जी और विकास त्यागी, टोपे सिंह के रूप में जगजीत संधू, अंसारी के रूप में इशांत सिंह और अन्य सभी अभिनेताओं ने कमाल का काम किया है.

इस सीरीज में अभिनय से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक बहुत ही शानदार है. सभी कलाकारों ने अपने अभिनय से इस सीरीज में जन फूक दी है. छोटी और बड़ी भूमिकाओं में अन्य सभी सह-अभिनेताओं ने कमाल का काम किया है।

Screenplay & Editing

श्रृंखला के पहले दो एपिसोड बहुत धीमे हैं, लेकिन episode 3 से कहानी का असली पहलु शुरू होता है. और आप इस web series को पूरा देखे बिना छोड़ नहीं पाएंगे. मैं आपसे वादा करता हूँ यदि आप क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज देखने के शौक़ीन है तो Paatal Lok web series download किये बिना आप नहीं रह सकते है.

इस series का आखिरी एपिसोड देखने के बाद मीडिया, पॉलिटिक्स और अपराध का जो संगम आपको देखें को मिलेगा आप यह सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि क्या वास्तव में ऐसा ही है.

 Paatal Lok Amazon Web Series Review

  • Name Of The Series – Paatal Lok
  • Seasons – 1
  • No. Of Episodes – 9
  • Star Cast – Jaideep Ahlawat, Neeraj Kaabi and more
  • Release Date – 15th May 2020
  • Rating – 4/5
  • Platform – Prime Video
  • Recommended – Yes

Ratings

इस सीरीज की कहानी और पात्रों द्वारा किया गया अभिनय शो में जान फूंक देता है. हालाँकि शुरुआत में ऐसा लगता है  हम इस श्रृंखला के लिए 5 में से 4 के साथ जा रहे हैं, यह श्रृंखला मीडिया और राजनीतिक घरों के पीछे के अंधेरे सत्य का प्रतिनिधित्व करती है, 1 सितारा कलाकारों द्वारा प्रदर्शन के लिए अतिरिक्त है, बस जाओ और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर श्रृंखला देखें और अपने दिन बनाये। श्रृंखला को सभी के लिए देखना चाहिए।

Download Paatal Lok full web series 720p | 480p [All Episodes From 1 To 9]

यह web series Amazon Prime Video पर 15 मई को रिलीज़ कर दी गयी है. जहाँ से आप इसे online streaming कर सकते है. या फिर आप इसे ऑफलाइन देखने के लिए download भी कर सकते है.

Amazon Prime Video द्वारा प्रदर्शित web series Paatal Lok इसके release होते ही online leak कर दी गयी है.

इन्टरनेट पर बहुत सी वेबसाइट है जिन्होंने Paatal Lok full download को लीक कर online stream करने के लिए उपलब्ध करा दिया है. इस वेब सीरीज को लीक करने वाली सभी वेबसाइट पायरेटेड है. जिन से इसे डाउनलोड करना या ऑनलाइन देखना बहुत की खतरनाक हो सकता है.

Paatal Lok Download Khatrimaza

इस websires को लीक करने वाली प्रमुख वेबसाइट है Khatrimaza. Khatrimaza.com. जो अक्सर नए रिलीज़ होने वाले movie, TV Show और web series को भी लीक कर देती है.

इस मूवी को लीक करने वाली Khatrimaza कोई अकेली ऐसी वेबसाइट नहीं है. इस कड़ी में और भी बहुत सी वेबसाइट है जिनका नाम नीचे दिया है.

 Amazon पर उपलब्ध है. लेकिन जल्द इस प्रकार की पायरेसी वेबसाइट कॉपीराइट का उल्लंघन कर इस web series को भी free streaming या फिर download करने के लिए लीक कर देंगी जो एक कानूनन अपराध है.

paatal lok amazon
paatal lok cast
paatal lok trailer
patal lok amazon prime cast
patal lok series cast
paatal lok tv series
paatal lok release date
patal lok web series release date
Paatal Lok Full HD Available For Free Download Online on Tamilrockers and Other Torrent Sites.

Popular Searches For Pataal Lok Download Khatrimaza

Paatal Lok part 1 web series download 123mkv

PatalLok part 1 web series download 123mkv
Paatal Lok part 2 web series download 480p
Paatal Lok part 3 web series download 720p
Paatal Lok part 4 web series download 720p filmywap
Paatal Lok part 5 web series download filmywap
Paatal Lok part 6 web series download filmyzilla
Paatal Lok part 7 web series download hd
Paatal Lok part 8 web series download link
Paatal Lok part 9 web series download mkv
Paatal Lok part 10 web series download openload
Paatal Lok full web series download tamilrockers
Paatal Lok full web series download pagalworld
Paatal Lok full web series free download
Paatal Lok full web series online

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *