Sometimes I cant live with my family: Jessica Alba

[ad_1]

1 of 1

Sometimes I cant live with my family: Jessica Alba - Hollywood News in Hindi




लॉस एंजेलिस| अभिनेत्री जेसिका अल्बा का कहना है कि कुछ ऐसे दिन आते हैं, जब उन्हें अपने परिवार से अलग होकर केवल अपने साथ कुछ समय बिताने की जरूरत होती है। एक मां और एक व्यवसायी के रूप में अपनी जिंदगी को मैनेज करने के बारे में अल्बा ने कहा, “मैंने परिवार में सभी को बताया है कि मुझे उनसे एक ब्रेक की जरूरत होती है। कई बार मुझे लगता है कि अब मैं अपने परिवार के आसपास नहीं रह सकती।”

‘ड्रू बैरीमोर शो’ में उन्होंने अपने बच्चे और सौंदर्य ब्रांड के जरिए अपनी इंटरप्रिन्योरशिप की यात्रा के बारे में भी बताया। अमेरिकन कंज्यूमर गुड्स कंपनी ‘द ऑनेस्ट कंपनी’ की सह-संस्थापक अल्बा ने कहा, “जब मैंने होम प्रोडक्ट्स में खतरनाक पदार्थों के उपयोग के कारण बीमारियों में बढ़ोतरी देखी तो मैंने इस मुद्दे को हल करने के काम करने का फैसला किया। साथ ही उन परिवारों को कुछ लौटाना चाहती थी जो दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों में थे।”

1990 के दशक में आई फिल्म ‘नेवर बीन किस्ड’ में बैरीमोर के साथ काम करने के दिनों को भी अल्बा ने याद किया। अल्बा ने कहा, “आपने उस समय के इतने सारे अभिनेताओं को उकसाया है। आपने उनका मार्गदर्शन किया और आपने हमारे लिए प्लेटफॉर्म तैयार किया।”

‘द ड्रयू बैरीमोर शो’ भारत में जी कैफे पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

admin

Netflix hindi : Review ,Rating , latest news or other related stuff of netflix.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: