Sydney Test draw Team India showed excellent game series 1-1

Updated: | Mon, 11 Jan 2021 12:48 PM (IST)

IND vs AUS, 3rd Test, Day 5: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेला जा रहा सीरीज का तीसरा टेस्ट ड्रा हो गया है। टीम इंडिया को चौथी पारी में 407 रन का टारगेट मिला है, जिसके बदले में भारत ने 5 विकेट खोकर 334 रन बना लिए हैं। चौथी पारी में रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा और रिषभ पंत ने जबरदस्त पारियां खेलीं। रोहित शर्मा ने जहां 50 रन बनाए, वहीं पुजारा ने 77 रन की पारी खेली। रिषभ पंत शतक से चूक गए। उन्होंने 97 रन बनाए। अभी हनुमा विहार और आर. अश्विन नाबाद लौटे। इसे भारतीय टीम की जीत ही कहा जा रहा है क्योंकि टीम इंडिया के कई खिलाड़ी घायल हैं। साथ ही टीम विराट कोहली के बिना खेल रही है। अभी चार मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर है।

बता दें, ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। मेजबान टीम ने पहली पारी में 338 रन बनाए थे, जिसके जवाब में भारतीय टीम की पहली पारी 244 रन पर सिमट गई थी। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी 6 विकेट के नुकसान पर 312 रन पर घोषित कर दी थी। इस तरह टीम इंडिया को जीत के लिए 407 रन का टारगेट मिला है।

अब तक का स्कोर

  • ऑस्ट्रेलिया: पहली पारी: 338, दूसरी पारी: 312/6 (पारी घोषित)
  • भारत: पहली पारी: 244, दूसरी पारी: 334/5

नस्लीय टिप्पणी के लिए बदनाम हुआ सिडनी टेस्ट

यह टेस्ट मैच दर्शकों द्वारा टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर नस्लीय टिप्पणी के लिए सुर्खियों में रहा है। मैच के तीसरे और चौथे दिन मोहम्मद सिराज और जसप्रित बुमराह के खिलाफ टिप्पणी की गई। चौथे दिन तो इसके कारण खेल 15 मिनट तक रुका रहा। टीम मैनेजमेंट ने आईसीसी और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में शिकायत दर्ज करवा दी है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Happy New Year
Happy New Year

 

Source link

admin

Netflix hindi : Review ,Rating , latest news or other related stuff of netflix.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: