The support he received after losing his child encouraged John Legend


1 of 1

The support he received after losing his child encouraged John Legend - Hollywood News in Hindi




लॉस एंजेलिस| गायक जॉन लीजेंड ने कहा है कि उन्होंने और उनकी पत्नी क्रिसि तेगन ने हाल ही में अपने बच्चे को खोया है और उसके बाद उन्हें लोगों का भरपूर सपोर्ट मिला है। 30 सितंबर को तेगन ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपने बेटे को उसके जन्म से पहले ही खो दिया है।

लीजेंड ने ईटीऑनलाइन डॉट कॉम को बताया, “हमने कई लोगों से सुना कि वे भी ऐसे दुख से गुजर चुके हैं। इतने सारे लोगों से इतना प्यार और समर्थन मिलना भी बहुत उत्साहजनक है। क्रिसि ने जो साझा किया उससे उन लोगों को मदद मिली, जो लोग ऐसी चीजों से गुजर रहे हैं या भविष्य में गुजर सकते हैं।”

बता दें कि इस घटना के बाद तेगन ने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया था। पिछले महीने जब वे सोशल मीडिया पर वापस लौटीं तो उन्होंने अपने बच्चे को खोने के बारे में एक भावनात्मक पत्र लिखा था।

यह पूछे जाने पर कि वह और उनका परिवार सकारात्मक होने पर कैसे ध्यान केंद्रित कर रहा है, इस पर लीजेंड ने जवाब दिया, “जब भी हम व्यक्तिगत चुनौतियों से गुजरते हैं, तो हमें उन चीजों को पकड़कर रखना चाहिए, जो हमें आशावादी बनाता है और हमें खुशी देता है। मेरे परिवार को लेकर बात करें तो हम एक मुश्किल साल से गुजर रहे हैं लेकिन हमारे दो सुंदर बच्चे हैं जिन्हें हम प्यार करते हैं। इस तरह यह हम पर है कि हम कौन हैं और हम किन चीजों को महत्व देते हैं।”

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *