The year 2020 was sour for me: Jamie Foxx

[ad_1]

1 of 1

The year 2020 was sour for me: Jamie Foxx - Hollywood News in Hindi




नई दिल्ली| हॉलीवुड स्टार जेमी फॉक्स के लिए साल 2020 का खट्टामीठा अनुभव रहा। ऑस्कर विजेता अभिनेता ने कहा कि वह अपनी छोटी बहन की मौत के बाद उसके बिना जीना सीख रहे हैं। अब उन्हें उन चीजों में खुशी मिलती है जो बहन ने उन्हें सिखाई थी और वो ज्ञान जो वह अपने पीछे छोड़ गईं हैं।

इस साल की शुरूआत में फॉक्स ने अपनी छोटी बहन डिओन्ड्रा डिक्सन (36) को खो दिया। डिक्शन डाउन सिंड्रोम के साथ पैदा हुईं थीं।

फॉक्स ने कहा, “2020 मेरे लिए खट्टामीठा जैसा रहा है। मैं अब एक ऐसी स्थिति में रह रहा हूं, जहां मेरा परिवार किसी ऐसे व्यक्ति के बिना रह रहा है जिसे हम बहुत प्यार करते थे। वह मेरी बहन थी। मेरी बहन हमेशा हर पल को जीती थी। उसे डाउन सिंड्रोम था, और वह संगीत से बहुत प्यार करती थी। हाई स्कूल से निकलने के बाद वह 18 साल पहले मेरे साथ रहने के लिए आई थी।”

एक घटना को याद किया जब उनकी बहन ने सोलो डांस किया था और वह बेहद शानदार था। पूरे डाउन सिंड्रोम समुदाय ने उसे देखा। वह डाउन सिंड्रोम के लिए 11 साल तक एंबेसडर रही। अभिनेता अब उनकी यादों के साथ जी रहे हैं।

अपनी आगामी एनिमेशन फिल्म ‘सोल’ के बारे में उन्होंने कहा, “जब भी छोटी चीजों के बारे में बात होती है, तो मुझे वह याद आ जाती है, वह हमेशा बहुत उत्साहित रहती थी। इस फिल्म को करने का अनुभव भी वैसा ही है।”

‘सोल’ के लिए आयोजित वैश्विक प्रेस कॉन्फ्रेंस में 53 वर्षीय अभिनेता ने सभी को एक संदेश देते हुए कहा, “मैं एक मुहावरा अक्सर कहता हूं कि यह दुनिया यहां अरबों-लाखों सालों से है लेकिन हमारे पास इसका पलक झपकने जितना ही समय है। इसलिए, मैं हर किसी से कहता हूं इस समय को बर्बाद मत करो। अपनी जिंदगी जियो।”

‘सोल’ के साथ फॉक्स पिक्सर फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले पहले अफ्रीकी अमेरिकी बन गए हैं। दो बार के ऑस्कर विजेता पीट डोक्टर और केम्प पॉवर्स द्वारा सह-निर्देशित, फिल्म दर्शकों को जो गार्डनर की यात्रा पर ले जाएगी। गार्डनर एक मिडिल-स्कूल बैंड शिक्षक (फॉक्सक्स द्वारा आवाज दी गई) हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए फॉक्स ने कहा, “मैंने एनिमेशन किया है। लेकिन मेरी सबसे छोटी बेटी कहती थी कि आपने अच्छे से एनीमेशन नहीं किया है। उसका मतलब पिक्सर फिल्म करने से था। अब वह खुश है।”

कोविड-19 संकट के कारण ‘सोल’ के आने में देरी हुई और अब वह 25 दिसंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर भारत में रिलीज हो रही है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

admin

Netflix hindi : Review ,Rating , latest news or other related stuff of netflix.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: