Tina Turner misses her late son Craig as much as ever


1 of 1

Tina Turner misses her late son Craig as much as ever - Hollywood News in Hindi




लॉस एंजेलिस । दिग्गज गायिका टीना टर्नर का कहना है कि वह अपने बेटे क्रेग को हमेशा याद करती हैं। क्रैग ने साल 2018 में आत्महत्या कर ली थी। फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, टीना ने अपनी किताब ‘हैप्पीनेस बिकम्स य’ू में लिखा है, “मैं हमारी सालगिरह का जश्न मनाने और हमारे दोस्त जियोर्जियो अरमानी के फैशन शो में शामिल होने के लिए इरविन (उनके पति) के साथ पेरिस में थी। शो के बाद मैं सोने जाने वाली थी, तभी इरविन को लॉस एंजेलिस से एक जरूरी संदेश मिला। क्रेग ने आत्महत्या कर ली थी।”

उन्होंने आगे कहा, “अब लगभग दो साल हो गए हैं, लेकिन मुझे क्रेग हमेशा की तरह याद आता है। क्रेग गहरे अकेलेपन से पीड़ित था, जो कि मुझे लगता है कि क्लिनिकल अवसाद से संबंधित था। वह अपने छोटे भाई के करीब था, लेकिन उसने चुपचाप पीड़ा सही। उसकी मौत के बाद मुझे समझ में आने लगा कि क्रेग को गंभीर मानसिक स्वास्थ्य चुनौतियों का सामना करना पड़ा।”

क्रेग की मौत से पहले टीना को भी आत्महत्या के विचार आते थे, यहां तक कि इके टर्नर के साथ अपने बुरे विवाह के कारण उन्होंने एक साथ नींद की 50 गोलियां भी खा ली थी। उनकी शादी 1962 से 1978 तक चली थी।

टीना का मानना है कि वो इसलिए जिंदा है क्योंकि उन्हें एक मिशन पूरा करना है।

उन्होंने कहा, “आत्महत्या का प्रयास करने के बाद मुझे लगा कि मैं अभी भी जीवित हूं, क्योंकि मेरा एक उद्देश्य था, जीवन में एक मिशन था, जिसे पूरा करना है।”

वहीं अब टीना को पति इरविन के साथ घर पर एक साधारण जीवन जीना पसंद है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *