Tom Cruise slams Mission: Impossible crew over negligence in Kovid rules


1 of 1

Tom Cruise slams Mission: Impossible crew over negligence in Kovid rules - Hollywood News in Hindi




लॉस एंजेलिस| हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज द्वारा अपनी आने वाली फिल्म के क्रू टीम के सदस्यों को अपशब्द कहे जाने का मामला सामने आया है। अभिनेता ने ‘मिशन इंपॉसिबल 7’ के सेट पर कोविड-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने के लिए क्रू टीम के सदस्यों को भला-बुरा कहा और उन्हें काम से निकालने की धमकी दी। क्रू टीम पर अभिनेता के चिल्लाने के दौरान एक ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया गया, जो अब ऑनलाइन लीक हो गया है।

वेरायटी डॉट कॉम से ऑडियो की पुष्टि प्रोडक्शन के करीबी दो सूत्रों ने की। उन्होंने बताया कि क्रूज दिशानिर्देशों का उल्लंघन देख क्रू के सदस्यों पर भड़क गए।

क्रूज ने देखा कि दो क्रू सदस्य कंप्यूटर स्क्रीन के सामने एक-दूसरे के बहुत करीब खड़े थे, जिस पर क्रूज ने कहा, “अगर मैं तुम्हें फिर से ऐसा करते देखा, तो तुम्हें यहां से दफा कर दूंगा।”

द सन द्वारा प्राप्त एक ऑडियो में क्रूज को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “हम गोल्ड स्टैंडर्ड हैं। वे अभी हमारी वजह से हॉलीवुड में फिल्में बना रहे हैं, क्योंकि वे हम पर विश्वास करते हैं और हम क्या कर रहे हैं। मैं रातभर हर स्टूडियो के साथ फोन पर बीमा कंपनियों, प्रोडक्शन से लगा रहा और उन्हें हमसे उम्मीद है और वे हमारे साथ अपनी फिल्में बना रहे हैं। हम हजारों नौकरियां पैदा कर रहे हैं बेवकूफों। मैं इसे दोबारा नहीं देखना चाहता।”

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Tom Cruise slams Mission: Impossible crew over negligence in Kovid rules





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *