When Chris Columbus thought he would be fired from Harry Potter


1 of 1

When Chris Columbus thought he would be fired from Harry Potter - Hollywood News in Hindi




लॉस एंजेलिस निर्देशक क्रिस कोलंबस को हैरी पॉटर की पहली फिल्म पर काम करते हुए कुछ अजीब पलों का सामना करना पड़ा था। कोलंबस ने जेके रॉलिंग के उपन्यासों पर आधारित लोकप्रिय फ्रैंचाइजी की पहली दो फिल्मों का निर्देशन किया था, जो ‘हैरी पॉटर एंड द सॉसर्स स्टोन’ और ‘हैरी पॉटर एंड द चैंबर ऑफ सीक्रेट्स’ हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, “वास्तविकता यह थी कि दुनिया का दबाव हम पर था, और मुझ पर विशेष रूप से, क्योंकि मुझे पता था कि अगर मैंने पहली फिल्म को खराब कर दिया तो यह सब खत्म हो जाएगा। आप इस किताब को बिगाड़ नहीं सकते।”

उन्होंने आगे कहा, “इसलिए मुझे हर दिन सेट पर जाना पड़ता था, उसकी शर्त यह होती थी कि मुझे कुछ सोचना नहीं है, और थोड़े बहुत विचार साझा करने हैं। और यह चीज इंटरनेट से 19 साल पहले काफी आसान था।”

‘होम अलोन’ और ‘मिसेज डाउटफायर’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले निर्देशक ने कहा कि ‘पहली फिल्म मेरे लिए चिंता से भरी हुई थी।’

उन्होंने कहा, “पहले दो सप्ताह तक मुझे हर दिन लगता था कि मैं निकाल दिया जाउंगा। सब कुछ अच्छा लग रहा था, मैं सोचता था कि अगर मैंने एक भी गलती की तो मुझे निकाल दिया जाएगा है। और वह काफी बोझिल भावना थी।”

लेकिन उन्होंने सेट पर ऐसा कभी होने नहीं दिया।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *